meh hamesha tera sath doga
meh kabi tereko dhoka nai doga
meh hamesha tera dhyan rakhoga
jo teri taraf dekhayega mardoga
jab tak hu bas tereliye hi jiyoga
har time teri raksha karoga
soche rahe hoge ap sab
yeah koi ladka kishe ladki koh bole
raha hoga
par galat ho ap
yeah ek soldier apni darti maa kehliye bole raha
jiske liye apne desh se zyada kuch nai
apne desh kehliye kuch vi karne koh tyar
har time marane aur maarane kehliye tyar
saluate to our soldier!!!!
Friday, 22 September 2017
soldier
Wednesday, 20 September 2017
mera rab
jo vi meh hune ha
jo vi hune meh karda
jo vi hune meh sochoda
jo vi mere dil vich ha
jo vi mere dimang vich ha
bas ek bande nu pta
oh ha mera rab !1!!!
bas meh eh chahida
mera rab hamesha mera
nal rahe
jida vi ha meh hune h
chagha ja bura rabba
bas mera sath na chahdi
tu hi jo jnda meh ki chaheda
ha ki sochoda
mera rab mere nal tha
meinu kuch nai chahida !!!
Monday, 21 August 2017
kalyug
kalyug jo ki aj ka yug par asal vich kalyug two words se bana hua ha kaal+yug matlab kaal ka yug..Pta mujhe 80% janta koh boring lgega unhe logo kehliye yeahi kahoga rahene doh na karna agaye read..acha meh vapis aoo topic peh kalyung ka asli matlab kaal jani burayia,dukh, har jagha darkness..kud dekhlo aj kal bahar keh world 90% log chage voh girl ho ja boy galia nikalte dekhege , 90% log jaha aise hoge chahe girl ja boy cigerate, beer , wine etc keh addicted ha.... aj kal kishe koh kishe respect nai rahi ..trust word ka matlab bas zyada se zyada 7-8% logo koh hi pta hoga baki toh bas matlab kehliye use karte ek dosare koh...aj keh india koh dekhlo aur 12-13years pichle india koh dekhle western culter keh chakar humane apni qualties bhul rahe ha Bahar keh log wish karte ha ki kash unka birth india meh hota but humare log bahar ki countries jna chahte.. aj kal kishe koh unke parents ki value nai rahi...har jagha competition hi dekhte ha hum sab kabi yeah nai sochte conpetition ane ki vajha vi hum sab hi ha agar hum sab ek dosare ki help karahe toh sab koh ek dosari ki imptornce rahege aur competition shayad kam hojaye ...day by day world darkness meh jaha raha ha day by burayia increase horahi aur achayi katam horahi...bas kuch log jo ache unke karan world is still alive jishe din voh katam hoge world katam hojayega ...m
independence day
independence day hune
sab soche rahe gaye hoge ki
meh aj kyo dale raha hu post
independence day 15 august
koh hota ..toh mera ans
independence day ka matlab bas ek din nai ha yeah kahe sakte ki memory ha voh day celebrate karte ha hum sab oshe din koh but celebrate karne ka vi way hota
15 august koh apne ap koh patriotic show karne kehliye flag buy kiye aur fir badmeh road par fikhe diye arahe buy karne ki jagha agar hum oshe flag koh uthayege aur hamesha sambhal kar rakhege toh true patroitic feeling humare andar ki dekhayege...aur ek din indepe dence ki feeling dekhne se kuch nai hota agar yeah feeling hum puraye 365 din dekhaye toh humara desh kaha se kaha pouche jayege jishe din humare desh ki girls bina daraye kishe vi time bina daraye gar se jaye toh oshe din humara desh independent hoga ...jishe din humare kishan kudkushi karna band kardege tab hum independent hogaye..jab humari youth job kehliye royegi nai tab hum independent hoge..tab humare atheletes koh unki importance milege tab hum independent hoge...jab har kishe koh apne way ki zindagi milegi tab hum independent hoge.kya lgta abi hum independent ha ???
Monday, 7 August 2017
confidence kyo nai apne teh
log kahedeh onha vich
confidence nai oh apne nu express
nai karsakte
par kadi sochayia eh aj kini
common jiye chize hogi ha
par ishe bare sochia nai loka
deh ishe da reason ki ha
reason ha main social networking sites banayia tha fyade liye c banane valia c par nukshne hi kar gaye hune log ek dosare nal bolne di jgha bas chat kardeh neh jishe nal oh bada dosaryea nu asal zindagi vich bolne teh jakda ishe karke oshe vich confidence nai anda apni gal rakne teh..
Saturday, 5 August 2017
friendship day2k17
Thursday, 27 July 2017
meri college life
14 sal school life katam karke ashi
agaye college life teh
school deh dosta toh dur agaye
school di andi ha yad
school deh strict mahool di andi ha yad
hune sadaye teh gusa karne vali teachers dur hogayi sadaye toh
itaye sanu koi bolNe vala nai ha
teacher andi ha lecture dehkeh chal jndi ha
alag ji zindagi vich agaye ha ashi
itaye sanu apna khayal rakhna honda
banaye kahi nawaye dost kahi purane dost vi ha nal
purane dost nal zyada apna ape lgda
pele sal kida teh kado bitaye gaye pta hi nai lgayea
bas class lgdi 5 vaje free hondaye teh agla din ajnda kuch samaj nai c anda ki horahia sadaye nal bas ek machine di tara chal rahe sab jaha tha kahi log books deh vich labadeh ja kahi log masti vich
fir anda second year hune pta lgda kida dost kida da ha kon ha sacha teh kon ha jootha hune tori tori zindagi da pta lgne lgda hune pta lgda ki sanu kishe nal kida rahena chayiyeda kida kishe situation teh kida rahena chayiyeda teh problems nu kida handle karieda
hune asale vich tora pta lgne lgda tora tora ki college life teh sanu kida rahena chayiyeda kishe tara di parayi chayiyedi ha ithaye books rathaye keh cgpa laine teh koi fyada nai asle vich parayi oshe tara karni chayiye di jo sadaye future teh kam ayegi eh tha difference school teh colllege life teh hune college life teh aake pta lgda ki parayi sanu sadaye liye karni ha kishe hor liye nai sadaye hath teh hi sada future ha bohot kaint ksint dost banaye second year vich life changing year eh mere liye bare competitions jitaye certificates liye
competitions toh pta lga bookish students da koi fyada nai fir katam hoyea second year par tensions agayi zyada dimang teh hune rahege bas two years hand meh agar eh time utilise nai hoyea tha zindagi karab roze ratta nu dimang eh hi sochda hune agaye ki karaiye kida apne ap nu future liye set karayiye ki ki sikhaye apne liye ki chize fyade vali hogi kishe chize lige meh banaye kide chize mere agaye kam ayegi kishe nal meri zindagi bane jayege roze eh hi chiza dinang meh andi rat nu neenda utha deti ishe neh....agaye dekho kida jnda third teh fourth year...